PUBG गेम खेलने के दौरान हुआ प्यार, नैनीताल से भागकर पहुंची MP और रचाई शादी

PUBG
common creative
निधि अविनाश । Aug 25, 2022 12:49PM
मध्य प्रदेश के रायसेन के युवक को उतराखंड की शीतल से पब्जी गेम खेलते-खेलते प्यार हो गया जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शीतल और योगेश की दोस्ती करीब ढाई साल पहले पब्जी गेम के जरिए हुई थी, दोनों में दोस्ती बढ़ी तो नंबर एक्सचेंज हुए और फिर दोनों की बातचीत व्हॉटसेप में हुई और प्यार हो गया।

मध्य प्रदेश के रायसेन से एक अनोखा मामला सामने आया है जहां एक लड़की को प्बजी गेम खेलते-खेलते प्यार हो गया और उसने लड़के के साथ शादी रचा ली। लड़की नैनीताल में पढ़ाई करती थी और लड़का रायसेन के पटेल नगर का रहने वाला है। खबर सामने तब आई जब शीतल के माता-पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। शीतल और योगेश की दोस्ती करीब ढाई साल पहले पब्जी गेम के जरिए हुई थी, दोनों में दोस्ती बढ़ी तो नंबर एक्सचेंज हुए और फिर दोनों की बातचीत व्हॉटसेप में हुई और प्यार हो गया।

इसे भी पढ़ें: भाइयों ने अपनी चचेरी बहन के साथ बारी-बारी से किया रेप, दादी बचाने आई तो उनसे भी कर डाली दरिंदगी

दोनों ने एक-दूसरे को वीडियो कॉल में पहली बार देखा था और योगेश शीतल से केवल एक बार ही मिला था जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। 1 महीने पहले ही दोनों ने शादी की और साथ रहने लगे। शीतल नैनीताल में बीएससी की पढ़ाई कर रही थी। नैनीताल पुलिस जब रायसेन पहुंची तो योगेश और शीतल को थाने बुलाया गया जहां दोनों के बयान लिए गए। नैनीताल पुलिस लड़की को अपने साथ ले जाना चाहती थी लेकिन उसने अपने घर जाने से इनकार कर दिया और कहा कि वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है और वह बालिग है। लड़की ने कहा कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है। किसी का इसमें दबाव नहीं था। इस बात से नैनीताल पुलिस राजी हो गई और शीतल को अपने साथ नहीं ले गई।

अन्य न्यूज़