मध्यप्रदेश : जंगल से बाहर निकलकर जंगली हाथियों ने तीन लोगों को कुचला, सभी की मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2021   15:51
मध्यप्रदेश : जंगल से बाहर निकलकर जंगली हाथियों ने तीन लोगों को कुचला, सभी की मौत

मध्यप्रदेश में सीधी जिला मुख्यालय से लगभग 85 किलोमीटर दूर संजय टाइगर रिजर्व (एसटीआर)के एक गांव में हाथियों ने सोमवार रात को तीन लोगों को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया।

सीधी (मप्र)। मध्यप्रदेश में सीधी जिला मुख्यालय से लगभग 85 किलोमीटर दूर संजय टाइगर रिजर्व (एसटीआर)के एक गांव में हाथियों ने सोमवार रात को तीन लोगों को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। एसटीआर की उपमंडल अधिकारी जया त्रिपाठी ने मंगलवार को बताया कि एसटीआर के कुसमी जनपद अन्तर्गत ग्राम पंचायत खैरी के ग्राम हैकी में हाथियों के झुंड ने सोमवार रात को तीन लोगों पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

इसे भी पढ़ें: सऊदी के तेल मंत्री अहमद जकी यामनी का 90 वर्ष की आयु में निधन

उन्होंने बताया कि हाथियों के आने की आहट सुनकर गोरे लाल यादव अपने दो पोतों राम कृपाल यादव (12) और रामप्रसाद यादव (13) को लेकर घर से भागने का प्रयास कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ में जंग में शहीद हुए वॉरियर्स को 50 लाख की अनुग्रह राशि देने का प्रावधान

उन्होंने बताया कि तीनों घर से बाहर निकले तो हाथियों का झुंड बाहर ही खड़ा मिला, इसके बाद हाथियों ने तीनों को जमीन पर पटक कर मौत के घाट उतार दिया। त्रिपाठी ने कहा कि घटना स्थल पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ की सीमा से लगा हुआ है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने तिलवारी जनकपुर मार्ग के कोटा छांदा में चक्काजाम कर दिया। उन्होंने बताया कि वन विभाग मामले की जांच कर रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...