महाराष्ट्र के ठाणे में कोविड-19 के 23 नए मामले, अब तक 279 व्यक्ति संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2020   17:34
महाराष्ट्र के ठाणे में कोविड-19 के 23 नए मामले, अब तक 279 व्यक्ति संक्रमित

एक अधिकारी ने बताया कि ठाणे में छह से 17 साल के कम से कम छह बच्चे कोविड-19 से संक्रमित पाये गये हैं। उपायुक्त संदीप मालवी ने बताया कि शहर में 279 मामलों में मुम्ब्रा में सर्वाधिक 50 मरीज हैं जबकि लोकमान्य नगर और वागले एस्टेट क्षेत्रों में 40 से अधिक मरीज हैं।

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में 23 और लोगों में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि के बाद शहर में इस महामारी के मामले 279 हो गये। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि नवी मुम्बई नगर निगम और कल्याण डोम्बिवली नगर निगम क्षेत्रों में कोराना वायरस संक्रमण के क्रमश: 18 और 13 मामले सामने आये हैं जबकि मीरा-भयंदर क्षेत्र से कोई नया मामला सामने नहीं आया है। उन्होंने बताया कि ठाणे में छह से 17 साल के कम से कम छह बच्चे कोविड-19 से संक्रमित पाये गये हैं। उपायुक्त संदीप मालवी ने बताया कि शहर में 279 मामलों में मुम्ब्रा में सर्वाधिक 50 मरीज हैं जबकि लोकमान्य नगर और वागले एस्टेट क्षेत्रों में 40 से अधिक मरीज हैं। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना से प्रभावित नहीं हुए इलाकों में जल्द शुरू हो सकती हैं औद्योगिक गतिविधियां: शरद पवार 

एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार ठाणे जिले में बुधवार को कोविड-19 के 64 नये मरीज सामने आये जिससे कुल मामले 867 हो गये। इस बीच विधायक संजय केलकर और भाजपा के ठाणे अध्यक्ष निंरजन दावखरे ने निगम आयुक्त विजय सिंघल से कोविड-19 के मरीजों के उपचार पर सब्सिडी प्रदान करने की अपील की।

इसे भी देखें : Coronavirus के 6 नये लक्षणों की हुई पहचान, गौर से देखें यह खास रिपोर्ट 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।