महाराष्ट्र के हिंगोली में कोरोना के मद्देनजर एक से सात मार्च तक कर्फ्यू, स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2021   17:13
महाराष्ट्र के हिंगोली में कोरोना के मद्देनजर एक से सात मार्च तक कर्फ्यू, स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे

हिंगोली के जिलाधिकारी रूचेश जायवंशी ने शनिवार शाम को जारी एक आदेश में कहा कि सोमवार को सुबह सात बजे कर्फ्यू लग जाएगा जो सात मार्च आधी रात तक जारी हरेगा।

औरंगाबाद। महाराष्ट्र के हिंगोली में कोविड-19 के रोजाना मामलों में वृद्धि के मद्देनजर स्थानीय प्रशासन ने एक से सात मार्च तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। राज्य में मराठवाड़ा क्षेत्र के हिंगोली में शनिवार को कोविड-19 के 46 नये मामले सामने आये जिससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4083 हो गयी। 

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन में महाराष्ट्र के 96 फीसदी लोगों की आमदनी में आई गिरावट: सर्वेक्षण 

हिंगोली के जिलाधिकारी रूचेश जायवंशी ने शनिवार शाम को जारी एक आदेश में कहा कि सोमवार को सुबह सात बजे कर्फ्यू लग जाएगा जो सात मार्च आधी रात तक जारी हरेगा। आदेश के अनुसार स्कूल, कॉलेज, धार्मिक स्थल एवं कार्यक्रम सभागार इस दौरान बंद रहेंगे जबकि बैंक केवल प्रशासनिक कार्य के लिए खुलेंगे। सरकारी कार्यालयों में कामकाज चलता रहेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।