देवेंद्र फडणवीस और उनके मंत्री बाढ़ राहत के लिए दान करेंगे एक माह की सैलरी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 13 2019 6:22PM
देवेंद्र फडणवीस और उनके मंत्री बाढ़ राहत के लिए दान करेंगे एक माह की सैलरी
Image Source: Google

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक अधिकारी ने कहा कि इस राशि का उपयोग बाढ़ से प्रभावित लोगों को राहत देने और उनके पुनर्वास की सुविधा प्रदान करने के लिए किया जाएगा।

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और सभी कैबिनेट मंत्रियों ने राज्य में बाढ़ से हुई तबाही के मद्देनजर मंगलवार को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए अपना एक महीने का वेतन दान करने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक अधिकारी ने कहा, इस राशि का उपयोग बाढ़ से प्रभावित लोगों को राहत देने और उनके पुनर्वास की सुविधा प्रदान करने के लिए किया जाएगा। महाराष्ट्र में बाढ़ और बारिश से जुड़ी घटनाओं में 43 लोगों की जान चली गई है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में घट रहा बाढ़ का पानी, मुंबई-बेंगलुरू राजमार्ग खोला गया

बाढ़ ने सतारा, पुणे और सोलापुर जिलों को प्रभावित करने के अलावा पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर और सांगली जिलों में बड़े पैमाने पर तबाही मचाई है। ठाणे, नासिक, पालघर, रत्नागिरी, रायगढ़ और सिंधुदुर्ग जिलों में भी भारी बारिश हुई है। मुंबई कांग्रेस ने भी अपने नेताओं से एक महीने का वेतन/पेंशन बाढ़ राहत कोष में दान करने की अपील की है। मुंबई कांग्रेस अगले कुछ दिनों में बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत सामग्री से भरी ट्रकें रवाना करेगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story