लातूर के नगर निकाय ने बसों में महिलाओं और छात्राओं को मुफ्त यात्रा को मंजूरी दी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 14, 2021   12:35
लातूर के नगर निकाय ने बसों में महिलाओं और छात्राओं को मुफ्त यात्रा को मंजूरी दी

लातूर के नगर निकाय ने बसों में महिलाओं और छात्राओं को मुफ्त यात्रा को मंजूरी दी।अधिकारी ने कहा कि शहर की जाति आधारित कॉलोनियों के नाम बदलने, ई-वाहनों के लिए नीति के क्रियान्वयन तथा अन्य मामलों को मंजूरी दी गई।

लातूर। महाराष्ट्र के लातूर नगर निकाय ने महिलाओं और छात्राओं के लिए मुफ्त बसयात्रा और शहर के पास के ग्रामीण इलाकों में कचरा प्रबंधन योजना की घोषणा की। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि निकाय प्रशासन ने महापौर विक्रांत गोजमगुंडे की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई एक बैठक में इन मामलों के संबंध में निर्णय लिया।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर आदिवासी महिला से किया कई बार दुष्कर्म, गिरफ्तार

अधिकारी ने कहा कि शहर की जाति आधारित कॉलोनियों के नाम बदलने, ई-वाहनों के लिए नीति के क्रियान्वयन तथा अन्य मामलों को मंजूरी दी गई। उन्होंने बताया कि निकाय ने शहर में महिलाओं और छात्राओं को मुफ्त यात्रा, हर वार्ड में सब्जी बाजार विकसित करने और कर्मचारियों के लिए अलग पेंशन खाते खोलने तथा म्युनिसिपल स्कूलों के नाम बदलने को मंजूरी दी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...