कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र में 31 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   17:15
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र में 31 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

मुख्य सचिव अजॉय मेहता की ओर से सोमवार को जारी एक आदेश में कहा गया है कि मास्क लगाने, शारीरिक दूरी, सभाओं पर पाबंदी और अन्य नियमों का पालन जारी रहना चाहिये।

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने सोमवार को कहा कि राज्य में लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है। राज्य में मौजूदा लॉकडाउन 20 जून को समाप्त हो रहा है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस दिन लॉकडाउन हटाने की बात से रविवार को इनकार कर दिया था। मुख्य सचिव अजॉय मेहता की ओर से सोमवार को जारी एक आदेश में कहा गया है कि मास्क लगाने, शारीरिक दूरी, सभाओं पर पाबंदी और अन्य नियमों का पालन जारी रहना चाहिये।

सरकार ने सलाह दी है कि जहां तक संभव हो सके घर से ही काम किया जाए। मेहता के आदेश में कहा गया है कि निजी कार्यालय 10 प्रतिशत कर्मचारियों या 10 लोगों केसाथ काम कर सकते हैं। महाराष्ट्र में रविवार को एक दिन में कोविड-19 के सबसे अधिक 5,493 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 1,64,626 हो गई थी। राज्य में अब तक कुल 7,429 लोगों की मौत हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।