Noida Viral Video: महेश शर्मा ने सोसायटी की महिलाओं से की बात, कहा- 48 घंटे में गिरफ्तार किया जाएगा श्रीकांत त्यागी

Mahesh Sharma
अभिनय आकाश । Aug 06, 2022 7:37PM
बीजेपी की स्थानीय इकाई ने उसे अपना सदस्य होने से इनकार किया है। इसके साथ ही नोएडा से बीजेपी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी पहुंचे। सोसायटी के कॉमन एरिया में बड़ी संख्या में महिलाओं की मौजूदगी रही।

उत्तर प्रदेश में गौतबुद्धनगर जिले में पुलिस ने एक महिला के साथ अभद्रता करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस ने सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है।  त्यागी के खिलाफ कल जहां वीडियो के आधार पर मामला दर्ज किया गया था, वहीं अब वह फरार बताया जा रहा है। बीजेपी की स्थानीय इकाई ने उसे अपना सदस्य होने से इनकार किया है। इसके साथ ही नोएडा से बीजेपी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी पहुंचे। सोसायटी के कॉमन एरिया में बड़ी संख्या में महिलाओं की मौजूदगी रही।

इसे भी पढ़ें: स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों पर होगा यूपी के 75 बस स्टैंड और 75 बसों का नामकरण

पीड़ित महिला से महेश शर्मा से बात करते हुए बताया कि मैं माली से बात कर रही थी और वो गाली देने लगे। इसके साथ ही महिला ने बीजेपी के सांसद से कहा कि उसे जेल जाना चाहिए। जो भी अतिक्रमण है उसे तुड़वाया जाना चाहिए। सोसायिटी की सचिव यहां रहने लायक नहीं है। महिला ने कहा कि उनके चचेरे भाई अथॉरिटी में हैं, शायद इसलिए कार्रवाई नहीं हुई। अतिक्रमण के खिलाफ पहले भी शिकायत की गई थी। 

इसे भी पढ़ें: CM योगी ने महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा, रक्षाबंधन के अवसर पर सरकारी बसों में कर सकेंगी निशुल्क यात्रा

सभी की बातें सुनने के बाद सांसद महेश शर्मा ने कहा कि उपराष्ट्रपति चुनाव के बाद बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाछथ ने भी घटना को लेकर संज्ञान लिया है। इसके साथ ही शर्मा ने कहा कि मैंने भी पुलसकर्मियों से कहा है कि उसे 48 घंटे में गिरफ्तार किया जाए।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़