भोपाल स्टेशन पर टला बड़ा हादसा, पटरी से उतरा इंजन

भोपाल स्टेशन पर टला बड़ा हादसा, पटरी से उतरा इंजन

करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेलवे के कर्मचारियों ने इंजन को पटरी पर लाया। लेकिन हादसे के कारण प्लेटफार्म नंबर 6 से गुजरने वाली ट्रेन को थोड़ी देर के लिए आउटर पर रुकवाया गया।

भोपाल। राजधानी भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर बड़ा ट्रेन हादसा होने से टल गया। हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया। सेंटिंग के दौरान यह हादसा हुआ है। जिसके बाद स्टेशन पर अलार्म बजाया गया। जिसके बाद से अफरा-तफरी मच गई है।  

इसे भी पढ़ें:नरोत्तम मिश्रा बोले, वीर दास की MP में नहीं होगी एंट्री, राहुल पर भी कसा तंज 

बताया जा रहा है कि करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रेलवे के कर्मचारियों ने इंजन को पटरी पर लाया। लेकिन हादसे के कारण प्लेटफार्म नंबर 6 से गुजरने वाली ट्रेन को थोड़ी देर के लिए आउटर पर रुकवाया गया। जिस कारण ट्रेनें तो लेट हुई और यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें:सरकार बदल सकती है हबीबगंज पुलिस स्टेशन का नाम, गृह मंत्री ने कहा- कर रहे है इस पर विचार 

वहीं इस घटना के बाद अधिकारियों का कहना है कि इस तरीके के हादसे बीच-बीच में हो जाते हैं। लेकिन पूरी तरह से जांच के बाद ही हादसे की वजह साफ हो पाएगी। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...