गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल की सुगबुगाहट के बीच अजय माकन ने कांग्रेस विधायकों से की चर्चा !

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 28, 2021   15:18
गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल की सुगबुगाहट के बीच अजय माकन ने कांग्रेस विधायकों से की चर्चा !

दो दिन के दौरे पर मंगलवार रात यहा पहुंचे माकन विधानसभा भवन में कांग्रेस व समर्थक विधायकों से एक-एक कर मिल रहे हैं। वे प्रस्तावित मंत्रिमंडल फेरबदल व पार्टी के संगठन में जिला व ब्लॉक स्तर की नियुक्तियों के लिए उनकी राय जानेंगे।

जयपुर। राजस्थान में अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल व हजारों की संख्या में राजनीतिक नियुक्तियों की सुगबुगाहट के बीच कांग्रेस महासचिव व पार्टी के राजस्थान प्रभारी अजय माकन ने बुधवार को यहां पार्टी के विधायकों से चर्चा की। दो दिन के दौरे पर मंगलवार रात यहा पहुंचे माकन विधानसभा भवन में कांग्रेस व समर्थक विधायकों से एक-एक कर मिल रहे हैं। वे प्रस्तावित मंत्रिमंडल फेरबदल व पार्टी के संगठन में जिला व ब्लॉक स्तर की नियुक्तियों के लिए उनकी राय जानेंगे। माकन से मुलाकात के लिए जिलावार समय तय किया गया और विधायक उसके अनुसार एक एक कर माकन से​ मिल रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: डोटासरा के वीडियो वायरल होने के बाद गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलें तेज, विधायकों से फीडबैक लेंगे अजय माकन 

पार्टी सूत्रों ने बताया कि पहले दिन, बुधवार को जयपुर, झुंझुनू, सीकर, अलवर, बारां, दौसा, करौली, सवाईमाधोपुर, भरतपुर, बूंदी, कोटा व धौलपुर के पार्टी विधायकों का माकन से मिलने का कार्यक्रम है।बाकी जिलों के विधायक बृहस्पतिवार को माकन से मिलेंगे। राजस्थान की 200 ​सदस्यों वाली विधानसभा में कांग्रेस के 106 विधायक हैं। इसके अलावा 13 निर्दलीय विधायकों का उसे समर्थन प्राप्त है। उल्लेखनीय है कि अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल व राजनीतिक नियुक्तियों की सुगबुगाहट के बीच माकन व पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इसी शनिवार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ लंबी चर्चा की थी। पार्टी सूत्रों ने कहा कि इन नेताओं ने मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला पार्टी आलाकमान पर छोड़ने का फैसला किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।