ममता बनर्जी ने भाजपा पर ‘लोकतंत्र’ को बर्बाद करने का आरोप लगाया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 25 2018 10:18AM
ममता बनर्जी ने भाजपा पर ‘लोकतंत्र’ को बर्बाद करने का आरोप लगाया
Image Source: Google

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए देश में प्रबल हो रही “पूर्ण अराजकता” के लिए पार्टी को जिम्मेदार ठहराया और सवाल किया कि क्या भागवा पार्टी के पास यह फैसला करने का अधिकार है कि लोगों को क्या खाना चाहिए?

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए देश में प्रबल हो रही “पूर्ण अराजकता” के लिए पार्टी को जिम्मेदार ठहराया और सवाल किया कि क्या भागवा पार्टी के पास यह फैसला करने का अधिकार है कि लोगों को क्या खाना चाहिए? उन्होंने भाजपा पर दूसरों पर अपनी राय थोपने और धर्म के नाम पर लोगों को बांटकर देश में लोकतंत्र को ‘‘बर्बाद” करने का भी आरोप लगाया।
 
बनर्जी ने राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से कहा, “हम पूरी अराजकता में जी रहे हैं। भाजपा तय कर रही है कि कौन सी एजेंसियां किनके घरों पर छापेमारी मारेंगी। वे तय कर रहे हैं कि कौन से टेलीविजन चैनल को बंद किया जाएगा और कौन से चैनल को लोग देखेंगे।” ममता, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के एक अधिकारी के आवास एवं कार्यालय में की गई आयकर विभाग की छापेमारी की तरफ इशारा कर रही थीं। उन्होंने आरोप लगाया, “वे यह भी तय कर रहे हैं कि किस संवाददाता को नौकरी से निकाला जाएगा और किसकी नौकरी बची रहेगी। वे जो देश में कर रहे हैं वह किसी लोकतंत्र में नहीं होता।”

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video