ममता बनर्जी का आरोप, लॉकडाउन पर विरोधाभासी बयान दे रहा है केंद्र

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2020   19:11
ममता बनर्जी  का आरोप, लॉकडाउन पर विरोधाभासी बयान दे रहा है केंद्र

बनर्जी ने दावा किया कि मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री के वीडियो कांफ्रेस के दौरान कई राज्यों को बारी-बारी वाली व्यवस्था के चलते बोलने नहीं दिया गया और उन्हें यदि मौका दिया जाता है तो वह बंगाल में केंद्रीय दल भेजने की आवश्यकता समेत कई प्रश्न उठाती हैं।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को आरोप लगाया कि केंद्र लॉकडाउन लागू करने पर विरोधाभासी बयान दे रहा है। उन्होंने दुकानों के खोलने के विषय पर गृह मंत्रालय के हाल के आदेश पर और स्पष्टता की मांग की। बनर्जी ने दावा किया कि मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री के वीडियो कांफ्रेस के दौरान कई राज्यों को बारी-बारी वाली व्यवस्था के चलते बोलने नहीं दिया गया और उन्हें यदि मौका दिया जाता है तो वह बंगाल में केंद्रीय दल भेजने की आवश्यकता समेत कई प्रश्न उठाती हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ केंद्र लॉकडाउन पर विरोधाभासी बयान दे रहा है। कोई स्पष्टता नहीं है। हम लॉकडाउन के पक्ष में हैं। लेकिन केंद्र एकतरफ तो लॉकडाउन लागू करने पर जोर देता है लेकिन दूसरी तरह वह दुकानों को खोलने का आदेश देता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ यदि आप दुकानें खोलते हैं तो कैसे आप लॉकडाउन लागू करेंगे। मैं सोचती हूं कि केंद्र को स्पष्टता के साथ सामने आना चाहिए। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।