ममता के समर्थन में उतरे अखिलेश, बोले- जनता BJP को हराने के लिए एकजुट है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 4 2019 2:26PM
ममता के समर्थन में उतरे अखिलेश, बोले- जनता BJP को हराने के लिए एकजुट है
Image Source: Google

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी का समर्थन करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की उत्पीड़नकारी नीतियों और सीबीआई के खुलेआम राजनीतिक दुरुपयोग के कारण जिस तरह देश, संविधान और जनता की आज़ादी ख़तरे में है, उसके ख़िलाफ़ ममता बनर्जी जी के धरने का हम पूर्ण समर्थन करते हैं।

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चिटफंड घोटाले में कोलकाता पुलिस आयुक्त से पूछताछ करने की सीबीआई की कोशिश के खिलाफ धरने पर बैठीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन किया है। अखिलेश ने ट्वीट किया, ‘भाजपा सरकार की उत्पीड़नकारी नीतियों और सीबीआई के खुलेआम राजनीतिक दुरुपयोग के कारण जिस तरह देश, संविधान और जनता की आज़ादी ख़तरे में है, उसके ख़िलाफ़ ममता बनर्जी जी के धरने का हम पूर्ण समर्थन करते हैं।’

इसे भी पढ़ें : CBI vs ममता मामले में CM को मिला विपक्ष का समर्थन, कहा- संस्थाओं से उठा भरोसा

उन्होंने कहा कि आज देश भर का विपक्ष और जनता अगले चुनाव में भाजपा को हराने के लिए एकजुट है। गौरलतब है कि शारदा पोंजी घोटाला मामले में कोलकाता पुलिस आयुक्त से पूछताछ करने पहुंचे सीबीआई के एक दल को दरवाजे पर ही रोकने और उसे हिरासत में लेने के बाद से राज्य में गंभीर स्थिति बनी हुई है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस मामले को लेकर रविवार रात से धरने पर बैठी हुई हैं।





रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story