चक्रवात यास से बंगाल में भारी नुकसान, पीएम मोदी संग समीक्षा बैठक करेंगी ममता बनर्जी

चक्रवात यास से बंगाल में भारी नुकसान, पीएम मोदी संग समीक्षा बैठक करेंगी ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के तूफान प्रभावित इलाकों का सर्वेक्षण कर यहां आएंगे। वह दीघा होते हुए कलाईकुंडा आएंगे और वहां से ही दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। प्रधानमंत्री कलाईकुंडा में मेरे साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

कोलकाता। चक्रवात यास ने ओडिशा और पश्चिम बंगाल में भयंकर तबाही मचाई है। इससे इन राज्यों को काफी नुकसान पहुंचा है। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चक्रवाती तूफान यास से हुई तबाही की समीक्षा करने के लिए ओडिशा और पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे। इन सबके बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा बयान दिया है। ममता बनर्जी ने कहा है कि जब पश्चिम बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे तब वह चक्रवाती तूफान यास से हुई तबाही पर उनके साथ बैठक करेंगी। बनर्जी ने बताया कि यह बैठक पश्चिमी मिदनापुर जिले के कलाईकुंडा में शुक्रवार को होगी। 

इसे भी पढ़ें: Cyclone Yaas : चक्रवाती तूफान ‘यास’ झारखंड पहुंचा, तूफानी हवाओं के साथ तेज बारिश जारी

ममता बनर्जी ने राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा के तूफान प्रभावित इलाकों का सर्वेक्षण कर यहां आएंगे। वह दीघा होते हुए कलाईकुंडा आएंगे और वहां से ही दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। प्रधानमंत्री कलाईकुंडा में मेरे साथ समीक्षा बैठक करेंगे। आपको यह भी बता दें कि ममता बनर्जी की तीसरी बार चुनाव जीतकर सत्ता में आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ यह पहली बैठक होगी। मुख्यमंत्री बनर्जी का मुख्य सचिव अलपन बंदोपाध्याय के साथ शुक्रवार को चक्रवात प्रभावित पूर्वी मिदनापुर, उत्तर और दक्षिण 24 परगना जिले के इलाके का हवाई सर्वेक्षण करने का भी कार्यक्रम है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...