ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा का मोर्चा, राष्ट्रगान के प्रति ‘अनादर’ मामले पर घेरने की कोशिश

Mamta Banerjee, trying to surround the issue of 'disrespect' towards the national anthem
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा मुंबई की यात्रा के दौरान राष्ट्रगान के प्रति कथित रूप से अनादर के खिलाफ विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी और अन्य भाजपा नेताओं ने बृहस्पतिवार को विधानसभा परिसर में ‘प्रतीकात्मक विरोध’ किया।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा मुंबई की यात्रा के दौरान राष्ट्रगान के प्रति कथित रूप से अनादर के खिलाफ विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी और अन्य भाजपा नेताओं ने बृहस्पतिवार को विधानसभा परिसर में ‘प्रतीकात्मक विरोध’ किया। तृणमूल कांग्रेस ने आरोपों को निराधार करार दिया और दावा किया कि भाजपा उनकी पार्टी की प्रमुख को बदनाम करने के लिए नाटक कर रही है।

इसे भी पढ़ें: विपक्ष ने सरकार को कोरोना के मुद्दे पर घेरा, बूस्टर खुराक पर स्थिति स्पष्ट करने की मांग की

राष्ट्रीय टीवी चैनलों पर दिखाया गया है कि बनर्जी गीतकार जावेद अख्तर के साथ एक कार्यक्रम में हैं जहां उन्होंने बैठे हुए राष्ट्रगान गाया और हालांकि वह इसे गाते-गाते खड़ी हुईं लेकिन उन्होंने राष्ट्रगान को पूरा नहीं गाया। अधिकारी ने विधानसभा परिसर में बी आर आंबेडकर की प्रतिमा के सामने पार्टी के कुछ अन्य विधायकों के साथ राष्ट्रगान गाया और इसे बनर्जी द्वारा राष्ट्रगान के लिए दिखाए गए अनादर के खिलाफ एक प्रतीकात्मक विरोध करार दिया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़