अजेय 'मोदी' ने विरोधियों पर लगाया ग्रहण, राहुल के बाद ममता ने की इस्तीफे की पेशकश

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 25 2019 5:47PM
अजेय 'मोदी' ने विरोधियों पर लगाया ग्रहण,  राहुल के बाद ममता ने की इस्तीफे की पेशकश
Image Source: Google

ममता ने कहा कि केंद्रीय शक्तियां हमारे खिलाफ काम कर रही हैं। आपातकाल की स्थिति पूरे देश में तैयार की गई है। समाज को हिंदू मुस्लिम में बांट दिया गया है।

कोलकाता। लोकसभा चुनाव में उठे प्रचंड मोदी लहर विरोधियों के राजनीतिक भविष्य पर कहर बनकर बरस रहे हैं। पूरे दिन कांग्रेस में इस्तीफा-इस्तीफा का खेल चलता रहा। इस बीच नरेंद्र मोदी के खिलाफ पूरे चुनाव मुखर होकर हमला करने वाली ममता बनर्जी ने इस्तीफे की पेशकश की है। पत्रकारों को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि मैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के रूप में अब काम नहीं करना चाहता हूं।


ममता ने कहा कि केंद्रीय शक्तियां हमारे खिलाफ काम कर रही हैं। आपातकाल की स्थिति पूरे देश में तैयार की गई है। समाज को हिंदू मुस्लिम में बांट दिया गया है। हमने चुनाव आयोग से कई बार शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। लोकसभा चुनाव में प्रदेश में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का प्रदर्शन घोर निराशाजनक रहा है जहां उसके सांसदों की संख्या साल 2104 के 34 के मुकाबले इस बार घटकर 22 रह गई है। पार्टी के इस खराब प्रदर्शन और मोदी लहर में मिली करारी शिकस्त पर ममता ने इस्तीफे की पेशकश की है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video