सरकारी जमीन कब्जे के आरोप पर बोलीं ममता- परिवार को बदनाम करने की कोशिश की तो छोडूंगी नहीं

Mamata
ANI
अभिनय आकाश । Aug 31, 2022 6:44PM
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस परिवार को बदनाम करने की कोशिश नहीं करें, नहीं तो छोडूंगी नहीं। जिस तरह से उन्हें और उनकी पार्टी को अपमानित किया जा रहा है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि कई बार उन्हें लगता है कि उन्होंने राजनीति छोड़ दी होती। मैंने समाज की सेवा के लिए राजनीति में प्रवेश किया। लेकिन अब मुझे लगता है कि मैंने बहुत पहले राजनीति छोड़ दी होती अगर मुझे पहले पता होता कि आज की राजनीति इतनी गंदी हो जाएगी। जहाँ मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को इतनी झूठी बदनामी का सामना करना पड़ेगा। 

इसे भी पढ़ें: 2024 चुनाव में नरेंद्र मोदी के खिलाफ कौन होगा या कौन-कौन होगा?

उनके परिवार के सदस्यों की संपत्ति की केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग को लेकर कलकत्ता उच्च न्यायालय की एक खंडपीठ में हाल ही में दायर जनहित याचिका (पीआईएल) पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस परिवार को बदनाम करने की कोशिश नहीं करें, नहीं तो छोडूंगी नहीं। जिस तरह से उन्हें और उनकी पार्टी को अपमानित किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: 2024 में हम भाजपा को सत्ता से बाहर कर देंगे, ममता बोलीं- मुझे गिरफ्तार करो और देखो क्या होता है

ममता बनर्जी ने कहा कि एक चैनल ने मुझ पर अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया। मुझे इसकी जानकारी नहीं है। हम रानी रश्मोनी के इलाके में रहते हैं। हम सभी पट्टे पर किराएदार हैं। आज सीएससी की बैठक में, मैंने अपने मुख्य सचिव से कहा कि जांच करें और संपत्ति जुटाने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल करें। ममता बनर्जी ने कहा, “मैं समाज सेवा करने आयी हूं. मैं यह राजनीति पसंद नहीं करती हूं। कुत्सा और असत्य भाषा में बोलना और एक तरह की ब्लैकमेलिंग पॉलिटिक्स शुरू हुई है।

अन्य न्यूज़