कनिमोई के समर्थन में उतरीं ममता, बोलीं- विपक्ष को डराने की कोशिश कर रहे हैं मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 17 2019 4:54PM
कनिमोई के समर्थन में उतरीं ममता, बोलीं- विपक्ष को डराने की कोशिश कर रहे हैं मोदी
Image Source: Google

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि कनिमोई को इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि द्रमुक दक्षिण भारत में भाजपा की विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ है।

कांडी। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने द्रमुक नेता कनिमोई, जिनके आवास पर केंद्रीय एजेंसियों ने छापेमारी की, का समर्थन किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षी दलों को डराने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कनिमोई को इसलिए परेशान किया जा रहा है क्योंकि द्रमुक दक्षिण भारत में भाजपा की विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ है। बनर्जी ने कहा कि देश ने पहले कभी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा जिसे लोग प्यार करने या जिसका सम्मान करने के बजाय, उससे डरे। 

इसे भी पढ़ें: ममता का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा- जीत के लिए RSS से ले रही है मदद

बनर्जी ने यहां एक रैली में कहा कि यह शर्म की बात है कि भाजपा विपक्षी नेताओं और दलों को परेशान करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। आयकर (विभाग) ने कल कनिमोई के घर अकारण छापे मारे। उन्हें (द्रमुक नेताओं को) केवल इसलिए अनावश्यक परेशान किया जा रहा है क्योंकि द्रमुक और उसके नेता एम के स्टालिन नरेंद्र मोदी और भाजपा के विरोधी हैं। उल्लेखनीय है कि चुनाव अधिकारियों ने आयकर अधिकारियों के साथ द्रमुक नेता कनिमोई के दक्षिणी तमिलनाडु के तूतीकोरिन स्थित आवास पर मंगलवार को छापे मारे थे। कनिमोई यहीं से चुनाव लड़ रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा धर्म का इस्तेमाल कर राजनीतिक बढ़त लेने की कोशिश कर रही: ममता

बनर्जी ने कहा कि हमारे लिए एक नेता वह होता है जिसे समाज के विभिन्न वर्गों के लोग प्यार करें और उसका सम्मान करें। लेकिन आजादी के बाद पहली बार हमारे पास प्रधानमंत्री जैसा ऐसा नेता है जो डर पैदा करके देश में सत्ता में है। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी हर किसी को डरा रहे हैं और हर कोई उनसे डरता है। बनर्जी ने कहा कि यह शर्म की बात है कि जिस व्यक्ति ने दंगों के जरिए राजनीति में अपनी जगह बनाई, वही देश का नेतृत्व कर रहा है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video