ममता ने भाजपा पर साधा निशाना, माओवादियों से भी ज्यादा खतरनाक बताया

ममता ने भाजपा पर साधा निशाना, माओवादियों से भी ज्यादा खतरनाक बताया

उन्होंने कहा कि मैं कुछ दिनों से देख रही हूं कि कुछ लोगों को हमारी बैठक में गड़बड़ी पैदा करने के लिए भाजपा द्वारा भेजा जा रहा है। अब मैं कुछ लोगों को भाजपा, सीपीएम की बैठकों में भेजूंगी।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुरुलिया की एक रैली में भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने भाजपा को माओवादियों से भी ज्यादा खतरनाक बताया और कहा कि जो भाजपा में जाना चाहते हैं, वे जा सकते हैं लेकिन हम अपना सिर भाजपा के सामने नहीं झुकाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं कुछ दिनों से देख रही हूं कि कुछ लोगों को हमारी बैठक में गड़बड़ी पैदा करने के लिए भाजपा द्वारा भेजा जा रहा है। अब मैं कुछ लोगों को भाजपा, सीपीएम की बैठकों में भेजूंगी।

ममता ने दावा किया कि एक दलित परिवार ने कहा कि हमने उन्हें (घर पर पहुंचने वाले भाजपा नेताओं) को अपनी जेब से खाना खिलाया है पर हम राशि का भुगतान कैसे कर सकते हैं? मैं अपने कार्यकर्ताओं से कहूंगी कि जब आप ऐसा कुछ देखते हैं, तो उन्हें भुगतान करें। अगर कोई आपको वोट देने के लिए पैसे देता है, तो पैसे ले लीजिए। राजनीति पवित्र विचारधारा और दर्शन है, कोई व्यक्ति कपड़े तो रोज बदल सकता है लेकिन विचारधारा नहीं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।