महेश शर्मा का ममता पर आरोप, बोले- टैगोर के बंगाल को नफरत की भूमि में बदल दिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 14 2019 8:34AM
महेश शर्मा का ममता पर आरोप, बोले- टैगोर के बंगाल को नफरत की भूमि में बदल दिया
Image Source: Google

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल रबिंद्रनाथ (टैगोर), श्यामाप्रसाद (मुखर्जी) और नेताजी सुभाष चंद्र बोस के लिए प्रख्यात था। देखिए आज यह क्या हो गया है?

कोलकाता। केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने सोमवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महान कवि रबिंद्रनाथ टैगोर के राज्य को हिंसा एवं नफरत के क्षेत्र में बदल दिया है जिससे इसकी संस्कृति को नुकसान पहुंचा है। भाजपा नेता ने दावा किया कि बनर्जी इस तरह से काम कर रही हैं जैसे कि वह देश के भीतर ही एक अलग देश को चला रही हैं। शर्मा ने यहां कोलकाता प्रेस क्लब में संवाददाताओं से कहा कि पश्चिम बंगाल रबिंद्रनाथ (टैगोर), श्यामाप्रसाद (मुखर्जी) और नेताजी सुभाष चंद्र बोस के लिए प्रख्यात था। देखिए आज यह क्या हो गया है? यह हिंसा, भ्रष्टाचार एवं घृणा के राज्य में बदल गया है। और इसके लिए ममता दीदी जिम्मेदार हैं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी बोली, देश के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं मोदी

केंद्रीय संस्कृति मंत्री ने कहा कि बनर्जी ने शहर के तत्कालीन पुलिस आयुक्त राजीव कुमार का बचाव किया था और यहां तक कि वह धरने पर भी बैठ गईं थीं। शर्मा ने कहा कि ममता के शासन में पश्चिम बंगाल, भारत के भीतर अलग देश जैसा लगता है। क्या आपने किसी मुख्यमंत्री को कभी पुलिस के एक अधिकारी को बचाने के लिए धरने पर बैठते देखा है? यह किस तरह का राज्य है? उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल दुनिया से काफी पीछे है। दुनिया को छोड़िए, पश्चिम बंगाल देश से ही कम से कम 20-25 साल पीछे चल रहा है। कौन जिम्मेदार है? जरा इस बारे में सोचिए।

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने मतदाताओं से कहा मोदी को नहीं दें एक भी वोट



उन्होंने नरेंद्र मोदी को “एक्सपायरी प्रधानमंत्री” कहने के लिए भी बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि वह राज्य की संस्कृति को नुकसान पहुंचा रही हैं। उन्होंने कि ममता ने यह भी कहा कि वह उन्हें रस्सी से बांधकर जेल में डालेंगी। यह किस तरह की भाषा है और वह क्या साबित करना चाहती हैं? लेकिन प्रधानमंत्री उनको दीदी बुलाते हैं। मुझे भरोसा है कि पश्चिम बंगाल के लोग इस बार बदलाव लेकर आएंगे। शर्मा ने भाजपा युवा शाखा की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा की गिरफ्तारी की भी आलोचना की और उसे तृणमूल कांग्रेस की ‘‘गंदी राजनीति” बताया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video