ममता बनर्जी और उनकी पार्टी का सूर्य अब अस्त होने वाला है: भट्ट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 15 2019 2:56PM
ममता बनर्जी और उनकी पार्टी का सूर्य अब अस्त होने वाला है: भट्ट
Image Source: Google

अजय भट्ट ने कहा ममता बनर्जी और उनकी पार्टी का सूर्य अब अस्त होने वाला है। जिस प्रकार वहां पश्चिम बंगाल की जनता का भाजपा के प्रति समर्थन बढ़ा है, उससे लोकसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस की पराजय निश्चित है।

देहरादून। उत्तराखंड भाजपा के अध्यक्ष अजय भट्ट ने कोलकाता में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए बुधवार को इसे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की  बौखलाहट और तानाशाही प्रवृत्ति का प्रमाण  बताया। यहां जारी एक बयान में भट्ट ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रति बढ़ते जनसमर्थन के मद्देनजर लोकसभा चुनावों में अपनी पराजय को भांप कर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख बौखला गयी हैं और इसीलिये भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमले करवाए गए।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: प्रेस वार्ता के जरिए शाह का ममता पर निशाना, बोले- बंगाल में घोटा जा रहा लोकतंत्र का गला

उन्होंने कहा, ‘‘ममता बनर्जी और उनकी पार्टी का सूर्य अब अस्त होने वाला है। जिस प्रकार वहां पश्चिम बंगाल की जनता का भाजपा के प्रति समर्थन बढ़ा है, उससे लोकसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस की पराजय निश्चित है। इससे ममता बनर्जी बौखला गईं और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के ऐतिहासिक रोड शो में उन्होंने अपने गुंडों से हमला करा दिया। भट्ट ने यह भी आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने आगजनी के साथ ही भाजपा नेताओं तथा कार्यकर्ताओं पर पथराव तथा मारपीट की। उन्होंने कहा, ‘‘इससे शाह के जीवन पर भी ख़तरा पैदा हो गया और यदि वहाँ केंद्रीय बल न होते तो वह वहाँ से सुरक्षित न निकल पाते। यह बहुत ही गम्भीर स्थिति है और ममता बनर्जी की तानाशाही प्रवृति का प्रमाण भी है।’’ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख की बौखलाहट इतनी बढ़ गयी है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष शाह के लिए अपशब्दों का भी उपयोग किया। उन्होंने कहा कि रोड शो पर हमले की घटना के बाद आज वहाँ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की रैली का मंच भी नहीं बनने दिया गया और रैली रद्द करनी पड़ी। भट्ट ने चुनाव आयोग से इस मामले पर सख्त कदम उठाने का अनुरोध भी किया। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video