ममता बनर्जी बोलीं, गृह मंत्रालय से पुलिस प्रमुख पर नहीं मिला कोई नोटिस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 7 2019 8:51AM
ममता बनर्जी बोलीं, गृह मंत्रालय से पुलिस प्रमुख पर नहीं मिला कोई नोटिस
Image Source: Google

बनर्जी ने मंगलवार को गृह मंत्रालय के इस आरोप को ''सरासर झूठ'' बताया था कि शहर के पुलिस प्रमुख ने उनके धरने में हिस्सा लिया था। उन्होंने कहा था कि अफसर कभी भी मंच पर नहीं आए थे।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि राज्य सरकार को कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के खिलाफ सेवा आचरण नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में कार्रवाई करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय का अभी कोई नोटिस नहीं मिला है। बनर्जी ने सचिवालय में पत्रकारों से कहा कि नोटिस मिलने पर मुख्य सचिव या गृह सचिव इसका जवाब देंगे।

 
मुख्यमंत्री से नई दिल्ली से आई उन रिपोर्टों के बारे में सवाल पूछा गया था जिसमें गृह मंत्रालय ने कुमार के खिलाफ अखिल भारतीय सेवा (आचरण) नियमों का उल्लंघन करने पर कदम उठाने को कहा था। कुमार ने तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष के यहां धरने में शामिल होकर अखिल भारतीय सेवा (आचरण) नियमों का कथित रूप से उल्लंघन किया है।
 


 
बनर्जी ने कहा, ‘‘ आज दोपहर ऐसा कोई पत्र प्राप्त नहीं हुआ है। कल होने वाले व्यापार सम्मेलन पर एक बैठक में मैंने मुख्य सचिव और गृह सचिव से पूछा था कि क्या इस तरह का कोई पत्र मिला है।’’ बनर्जी ने मंगलवार को गृह मंत्रालय के इस आरोप को 'सरासर झूठ' बताया था कि शहर के पुलिस प्रमुख ने उनके धरने में हिस्सा लिया था। उन्होंने कहा था कि अफसर कभी भी मंच पर नहीं आए थे।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video