दिल्ली विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस करेगी आप का समर्थन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 30, 2020   12:55
दिल्ली विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस करेगी आप का समर्थन

दिल्ली विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी का समर्थन किया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नेता डेरेक ओ’ ब्रायन ने गुरुवार को आप उम्मीदवारों का प्रचार करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड कर लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की।

नयी दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी का समर्थन किया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नेता डेरेक ओ’ ब्रायन ने गुरुवार को आप उम्मीदवारों का प्रचार करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड कर लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की। ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संबंध मैत्रीपूर्ण हैं और 2019 लोकसभा चुनाव में केजरीवाल ने भी पश्चिम बंगाल की अपनी समकक्ष का समर्थन किया था। कोलकाता पुलिस के पूर्व प्रमुख राजीव कुमार के मामले में उन्होंने केन्द्र के खिलाफ बनर्जी का साथ दिया था।

इसे भी पढ़ें: क्या ममता बनर्जी की पार्टी में शामिल होंगे प्रशांत किशोर ? मिल रहे ये संकेत

वहीं बनर्जी ने भी आम चुनाव के दौरान केजरीवाल पर हुए हमलों की निंदा की थी और मामले में भाजपा पर निशाना साधा था। 

ओ’ ब्रायन ने ट्वीट किया, ‘‘ आम आदमी पार्टी के राजेन्द्र नगर निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार राघव चड्डा को वोट दें। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल और सभी ‘आप’ उम्मीदवारों को वोट दें।’’ वीडियो में ओ’ ब्रायन मध्य दिल्ली के राजेन्द्र नगर निर्वाचन क्षेत्र में नजर आ रहे हैं, जहां वह केजरीवाल सरकार का समर्थन करने पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ें: विजयवर्गीय की पोहा टिप्पणी पर बरसीं ममता, बोलीं- किसने उन्हें ये कहने का अधिकार दिया

उन्होंने वीडियो में कहा कि स्वास्थ्य, शिक्षा, पानी, बिजली और प्रदूषण के संबंध में जो वादें किए गए वे पूरे हुए। उन्होंने कहा,‘‘ उन्होंने जो वादे किए , वे पूरे किए। यहां से राघव चड्डा उम्मीदवार हैं... दिल्ली के युवा प्रतिभावानों में से एक। आप को वोट दें, राघव चड्डा का वोट दें। आम आदमी पार्टी बहुत-बहुत अच्छा करे।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।