कोलकाता मेट्रो ट्रेन के दरवाजे में हाथ फंसने पर 56 वर्षीय शख्स की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 14 2019 5:04PM
कोलकाता मेट्रो ट्रेन के दरवाजे में हाथ फंसने पर 56 वर्षीय शख्स की मौत
Image Source: Google

शहर के पार्क स्ट्रीट स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के दरवाजों के बीच हाथ फंस जाने के चलते 56 वर्षीय एक व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शख्स का हाथ फंसा हुआ था लेकिन मेट्रो चलने लगी।

कोलकाता। शहर के पार्क स्ट्रीट स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के दरवाजों के बीच हाथ फंस जाने के चलते 56 वर्षीय एक व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शख्स का हाथ फंसा हुआ था लेकिन मेट्रो चलने लगी। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान कोलकाता के कस्बा इलाके के निवासी सजल कंजीलाल के तौर पर हुई है। मेट्रो रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा कि पार्क स्ट्रीट स्टेशन पर शाम छह बजकर 42 मिनट पर एक दुर्घटना हुई। कबी सुभाष जाने वाली ट्रेन में सवार होने के दौरान एक यात्री का हाथ दरवाजों के बीच फंस गया।

इसे भी पढ़ें: स्पाइसजेट के टेक्नीशियन की कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंडिंग गियर डोर में फंसकर मौत

उन्होंने कहा कि मेट्रो के महानिदेशक पी सी शर्मा ने दरवाजों के सेंसरों के काम नहीं करने समेत तमाम अन्य लापरवाहियों के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। प्रवक्ता ने बताया कि ट्रेन को तत्काल रोका गया और उसकी बिजली आपूर्ति बंद की गई। यात्रियों को ट्रेन से उतारा गया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घटना को “अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण” बताया है और पुलिस जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही उन्होंने शहरी विकास मंत्री एवं कोलकाता के महापौर फरहाद हाकिम को मौके पर पहुंचने और कंजीलाल के परिवार को सरकार से पूर्ण सहयोग मिलने का आश्वासन देने को कहा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप