पत्नी का गला घोंटकर सिर पर किया लोहे की रोड से हमला, हत्या करने के बाद आरोपी पति पहुंचा पुलिस स्टेशन

murder
Prabhasakshi
निधि अविनाश । Aug 01, 2022 3:25PM
मृतका महिला के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी को लॉटरी खेलने की बहुत बुरी लत लगी हुई थी और इस कारण वह बहुत ज्यादा कर्ज में डूब गया था। इस बात को लेकर पति और पत्नी में काफी लड़ाई होती थी। पिता ने आगे बताया कि, इन्हीं बातों से उसने अपनी पत्नी की हत्या कर डाली।

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान से काफी हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी का गला घोंटकर सिर पर लोहे की रोड से वार कर दिया। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी पती अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद थाने जाकर आत्मसमर्पण करने पहुंचा। मामला पनोआ गांव का है। मृतक पत्नी का नाम मुमताज बीबी बताया जा रहा है। मृतका महिला के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी को लॉटरी खेलने की बहुत बुरी लत लगी हुई थी और इस कारण वह बहुत ज्यादा कर्ज में डूब गया था। इस बात को लेकर पति और पत्नी में काफी लड़ाई होती थी। पिता ने आगे बताया कि, इन्हीं बातों से उसने अपनी पत्नी की हत्या कर डाली।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र : किशोरी का पीछा करने वाले युवक ने उसके पिता की चाकू घोंपकर हत्या की

आरोपी का नाम रहमत शेख है और उसकी शादी मृतका से 13 साल पहले हुई थी।  दो बेटियों का पिता रहमत ने लॉटरी खेलने के लिए कई बैकों से लोन भी ले रखा था। किश्तों का पूरा करने के लिए अकसर पति और पत्नी में झगड़ा होता था। रविवार को भी ऐसा ही हुआ लेकिन बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट ही उतार दिया।

इसे भी पढ़ें: 'मुझे संजय राउत पर गर्व', उद्धव ठाकरे बोले- झुकने वाला कभी शिवसैनिक नहीं हो सकता

जिले के एसएसपी कल्याण सिंह रॉय ने कहा कि आरोपी पति अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद भाग नहीं बल्कि सीधा थाने आया और कहा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस भी इसे सुनकर काफी हैरान हो गई थी लेकिन पुलिस उसके साथ घर पहुंचे जहां उसकी पत्नी की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़