नाई ने बाल काटने से किया इनकार, गुस्से में शख्स ने गोली मारकर ली जान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2021   10:54
नाई ने बाल काटने से किया इनकार, गुस्से में शख्स ने गोली मारकर ली जान

बाल काटने से मना करने पर एक व्यक्ति ने नाई को गोली मार दी। पुलिस ने चार में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश की जा रही है।रिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी समीर, इरफान से अपने बाल कटवाता था

बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश)।बुलंदशहर के अगौटा कस्बे के एक गांव में एक व्यक्ति को नाई की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी समीर, इरफान से अपने बाल कटवाता था।

इसे भी पढ़ें: 2 महिलाओं की हत्या और 99 लाशों के साथ बनाया यौन संबंध, डायरी में लिखता था अपनी गंदी करतूत

बुधवार को जब आरोपी ने इरफान से बाल काटने के लिए कहा तो इरफान ने मना कर दिया और अपनी बकाया रकम चुकाने को कहा। गुस्से में समीर ने इरफान और उसके भाई इमरान को अपनी पिस्टल से गोली मार दी, जिससे इरफान की मौत हो गई। घटना में इमरान भी घायल हो गया और उसके पैर में गोली लगी है। यह घटना शरीफपुर भैंसरोली गांव में हुई। पुलिस ने चार में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी की तलाश की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।