सलमान खान की फिल्म की टिकट खरीदने से मना किया तो व्यक्ति ने चाकू से मारा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 1, 2021   11:18
सलमान खान की फिल्म की टिकट खरीदने से मना किया तो व्यक्ति ने चाकू से मारा

फिल्म की टिकट खरीदने से इनकार करने पर व्यक्ति को चाकू मार दिया।पुलिस ने कहा कि आरोपी फिल्मों का शौकीन है और फिल्म देखना चाहता था लेकिन पैसे नहीं होने के कारण उसने व्यक्ति से उसके लिए टिकट खरीदने को कहा।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में एक व्यक्ति को एक अन्य व्यक्ति पर चाकू से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। व्यक्ति पर यह हमला अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’’ का टिकट खरीदने से मना करने पर किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी सैयद जियाउद्दीन (40) चांदनी महल का रहने वाला है और उसके खिलाफ पहले से 27 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने कहा कि आरोपी फिल्मों का शौकीन है और फिल्म देखना चाहता था लेकिन पैसे नहीं होने के कारण उसने व्यक्ति से उसके लिए टिकट खरीदने को कहा।

इसे भी पढ़ें: प्रयागराज दलित हत्याकांड मामले की पुलिस ने सुलझा ली गुत्थी, पकड़ा गया आरोपी

पुलिस के अनुसार अजय सिनेमा हॉल के बाहर खड़ा था और टिकट खरीदने से इनकार करने पर आरोपी ने उस पर चाकू से वार किया और उसका बटुआ लेकर फरार हो गया। पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा कि घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया और उसकी शिकायत पर मध्य दिल्ली के दरियागंज में मामला दर्ज किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।