अनुच्छेद 370 पर अय्यर के बिगड़े बोल, कहा- घाटी को बनाया गया फिलीस्तीन

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Aug 12 2019 2:42PM
अनुच्छेद 370 पर अय्यर के बिगड़े बोल, कहा- घाटी को बनाया गया फिलीस्तीन
Image Source: Google

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने देश की उत्तरी सीमा पर एक फिलीस्तीन बना दिया है।

श्रीनगर। मोदी सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 निरस्त किए जाने और दो भागों में बांट दिए जाने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने देश की उत्तरी सीमा पर एक फिलीस्तीन बना दिया है। हमेशा से विवादित बयान के लिए जाने जाने वाले अय्यर ने एक अखबार को लिख गए लेख में कहा कि मोदी-शाह ने ये पढ़ाई अपने गुरु बेंजामिन नेतान्याहू और यहूदियों से ली है। 

इसे भी पढ़ें: हिरासत में बीजेपी को लेकर झगड़ पड़े उमर और महबूबा, किए गए अलग

अय्यर ने कहा कि इस जोड़ी ने देश की उत्तरी सीमा पर एक फिलीस्तीन बना दिया है और ऐसा करने के लिए उन्होंने पहले घाटी में पाकिस्तानी हमले के झूठा प्रपंच रचा था ताकि अतिरिक्त जवानों की तैनाती की जा सके। इसके बाद हजारों अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों को घाटी से जबरदस्ती निकाला गया। 400 दुकानों को हिरासत में ले लिया और तो और स्कूल-कॉलेज, पेट्रोल पंप और गैस स्टेशन बंद करवा दिए। अय्यर ने आगे लिखा कि घाटी में रहने वाले माता-पिता देश के दूसरे इलाकों में रहने वाले अपने बच्चों से बात नहीं कर पा रहे हैं। इस जोड़ी ने तो संचार के सभी साधनों को भी ठप कर दिया हैं।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video