Prabhasakshi NewsRoom: BJP Vs AAP की चुनावी लड़ाई अब एक दूसरे पर निजी हमले पर आई

manish sisodia
ANI
मनोज तिवारी ने सफाई देते हुए कहा कि हम तो चाहते हैं कि सब सुरक्षित रहें लेकिन यह लोग काम कैसे कर रहे हैं इसको भी देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि जहां तक आम आदमी पार्टी के आरोपों की बात है तो मनीष सिसोदिया पहले भी इस तरह के आरोप लगा चुके हैं।

दिल्ली में नगर निगम चुनावों को जीतने के लिए सभी पार्टियां जहां एक ओर पूरे हाथ पैर मार रही हैं वहीं एक दूसरे पर निजी हमले करने पर भी उतर आई हैं। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट किया कि अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हूँ क्योंकि लगातार भ्रष्टाचार, टिकट बिक्री व जेल में बलात्कारी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर AAP कार्यकर्ता व जनता ग़ुस्से में हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि इनके MLA पिटे भी हैं। इसलिए दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ ऐसा ना हो। सजा न्यायालय ही दे। मनोज तिवारी के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए आम आदमी पार्टी ने आरोप लगा दिया कि चुनावों में हार के डर से भाजपा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रचने पर उतर आई है। उधर इस मामले ने तूल पकड़ा तो दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिया कि सुरक्षा में कोताही ना हो। सूत्रों ने कहा कि उपराज्यपाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित आप नेताओं के ट्वीट और बयानों पर ध्यान दिया है और पुलिस कमिश्नर से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि इस तरह की घटना नहीं हो।

उधर इस मामले ने तूल पकड़ा तो मनोज तिवारी ने सफाई देते हुए कहा कि हम तो चाहते हैं कि सब सुरक्षित रहें लेकिन यह लोग काम कैसे कर रहे हैं इसको भी देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि जहां तक आम आदमी पार्टी के आरोपों की बात है तो मनीष सिसोदिया पहले भी इस तरह के आरोप लगा चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: 'चुनाव में हार के डर से बौखलाई भाजपा', मनीष सिसोदिया का आरोप- केजरीवाल की हत्या की हो रही साजिश

दूसरी ओर, मनीष सिसोदिया ने कहा है कि गुजरात व एमसीडी चुनाव में हार के डर से बौखलाई भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी इनकी टुच्ची राजनीति से नहीं डरती, इनकी गुंडागर्दी का जवाब अब जनता देगी। सिसोदिया ने कहा कि मनोज तिवारी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाए कि उन्हें इस षड्यंत्र के बारे में क्या पता है? सिसोदिया ने कहा कि हम इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे और FIR भी करवाएंगे।

उधर, एमसीडी चुनावों में टिकटों की बिक्री के आरोप से जूझ रही आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं क्योंकि पार्टी के एक नेता का शव पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में स्थित उनके आवास में बृहस्पतिवार को फंदे पर लटका मिला। पुलिस के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के मजदूर प्रकोष्ठ के सचिव संदीप भारद्वाज को उनके आवास पर मृत पाया गया। पुलिस ने कहा कि मृतक संदीप भारद्वाज संगमरमर समेत अन्य पत्थरों का कारोबार करते थे। वह तलाकशुदा थे जो अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ रहते थे। भाजपा ने आरोप लगाया है कि संदीप भारद्वाज ने टिकट नहीं दिये जाने के चलते आत्महत्या की है।

अन्य न्यूज़