मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूल के 27 बच्चों के जेईई, नीट परीक्षा पास करने पर शिक्षकों को दी बधाई

manish sisodia
उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दूसरे स्कूलों को भी इस स्कूल के शानदार प्रयासों को अपनाना चाहिये ताकि वे भी इस तरह सफलताएं हासिल कर सकें।

नयी दिल्ली। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम विहार में राजकीय प्रतिभा विकास विद्यालय का दौरा कर स्कूल के 27 छात्रों के जेईई और नीट की परीक्षा पास करने पर अध्यापकों और प्रधानाचार्य को बधाई दी। स्कूल के पांच छात्रों को इस साल जेईई-एडवांस परीक्षा में अच्छे अंक लाने के बाद भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान में दाखिला मिल गया है जबकि 22 छात्रों ने मेडिकल प्रवेश के लिए राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) पास की है। 

इसे भी पढ़ें: IIT में प्रवेश पाने वाले दिल्ली के सरकारी स्कूल के विद्यार्थी ‘रोल मॉडल’ बने: केजरीवाल 

सिसोदिया ने कहा कि दूसरे स्कूलों को भी इस स्कूल के शानदार प्रयासों को अपनाना चाहिये ताकि वे भी इस तरह सफलताएं हासिल कर सकें। दिल्ली के प्रत्येक बच्चे को अपनी प्रतिभा को निखारने और देश को गौरवान्वित करने के लिये ऐसे उत्साहवर्धक और बहुमूल्य अवसर मिलने चाहिये। आपके बेहतरीन प्रयासों और समझ से सीखकर, हम सभी स्कूलों के बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिये और अधिक अ‍वसरों का सृजन करना चाहते हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़