मोदी सरकार पर मनमोहन का बड़ा हमला, कहा- जनता से किए वादे निभाने में नाकाम

मोदी सरकार पर मनमोहन का बड़ा हमला, कहा- जनता से किए वादे निभाने में नाकाम

मोदी सरकार पर हमला करते हुए मनमोहन सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार का हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा सिर्फ जुमला बन कर रह गया है।

मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच चुका है। इसी कड़ी में आज पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान इस बात की गवाही देंगे कि मेरी पूर्ववर्ती सरकार ने मध्यप्रदेश से कभी भेदभाव नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार जनता से किए वादे निभाने में नाकाम रही है। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि किसान कर्ज के बोझ से दबे हैं, उन्हें फसल का उचित दाम नहीं मिल पा रहा है। मोदी सरकार पर हमला करते हुए मनमोहन सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार का हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा सिर्फ जुमला बन कर रह गया है। 

मनमोहन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार राफेल मामले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति नहीं बना रही है जिससे लगता है कि दाल में कुछ काला है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और खामीयुक्त जीएसटी से असंगठित क्षेत्र को बहुत नुकसान हुआ है। मनमोहन ने मध्यप्रदेश में व्यापमं को महाघोटाला बताते हुए कहा कि राज्य की भाजपा सरकार पर्याप्त रोजगार पैदा करने में नाकाम रही है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।