मनोहर पर्रिकर की हालत गभीर, संकट में भाजपा की गोवा सरकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 17 2019 11:06AM
मनोहर पर्रिकर की हालत गभीर, संकट में भाजपा की गोवा सरकार
Image Source: Google

डोना पौला स्थित पर्रिकर के निजी आवास से निकलते हुए सरदेसाई ने संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य बिगड़ा है, लेकिन स्थिर है। उधर कांग्रेस ने राज्यपाल को पत्र लिखकर कहा है कि पर्रिकर के पास अब बहुमत नही है।

पणजी। गोवा के मंत्री विजय सरदेसाई ने शनिवार को मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से भेंट की और कहा कि उनका स्वास्थ्य बिगड़ा है लेकिन स्थिर बना हुआ है। सरदेसाई गोवा के पांच विधायकों के साथ पर्रिकर के निजी आवास पर उससे मिलने पहुंचे।

भाजपा को जिताए
पर्रिकर से मिलने पहुंचे सभी विधायक राज्य की भाजपा नीत सरकार के सहयोगी हैं। इनमें गोवा फॉरवार्ड पार्टी के जयेश सलगांवकर और विनोद पाल्येकर और निर्दलीय रोहन खौंते, गोविंद गावडे और प्रसाद गावंकर शामिल थे। डोना पौला स्थित पर्रिकर के निजी आवास से निकलते हुए सरदेसाई ने संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य बिगड़ा है, लेकिन स्थिर है। उधर कांग्रेस ने राज्यपाल को पत्र लिखकर कहा है कि पर्रिकर के पास अब बहुमत नही है। 
उन्होंने कहा, जब कैंसर का पता चला था तो मुख्यमंत्री ने पद छोड़ने की इच्छा जताई थी, उस वक्त हमने स्थाई समाधान और स्थिरता की मांग की थी। अब उनका स्वास्थ्य बिगड़ा है, लेकिन हम उनके साथ हैं। उनका स्वास्थ्य स्थिर है। मुझे उनकी बीमारी के स्तर का ज्ञान नहीं है। सरदेसाई ने कहा कि वह जीवनरक्षण प्रणाली पर नहीं हैं। मुझे नहीं पता कि मेडिकल में इस अवस्था के लिए क्या कहेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है, इसलिए हम मान रहे हैं कि वह स्थिर हैं।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video