राम मंदिर निर्माण के लिए लोकसभा में निजी विधेयक लाएंगे मनोज तिवारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2018   13:10
राम मंदिर निर्माण के लिए लोकसभा में निजी विधेयक लाएंगे मनोज तिवारी

दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने मंगलवार को कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो वह अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए लोकसभा में एक निजी विधेयक लाएंगे।

नयी दिल्ली। दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने मंगलवार को कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो वह अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए लोकसभा में एक निजी विधेयक लाएंगे। तिवारी ने विहिप नेताओं के साथ मुलाकात के दौरान कहा कि वह अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए एक कानून लाए जाने की लोकसभा में और पार्टी के अंदर पुरजोर हिमायत करेंगे। विहिप का एक प्रतिनिधिमंडल उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद तिवारी से उनके आवास पर मिला और राम मंदिर के विषय पर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। 

यह भी पढ़ें- दिग्विजय के बेटे जयवर्धन बोले, गुना की चारों सीटों पर होगा कांग्रेस का कब्जा

तिवारी ने कहा, ‘‘यदि जरूरत पड़ी तो मैं संसद में एक निजी विधेयक लाने के लिए आगे खड़ा रहूंगा। विहिप राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करने के लिए देश भर में सांसदों से मिल रही है।

यह भी पढ़ें- मायावती, अखिलेश के प्रति मोदी नरम, BJP को MP-छत्तीसगढ़ में बहुमत खोने का डर

विहिप ने घोषणा की है कि वह राम मंदिर निर्माण के लिए समर्थन जुटाने की खातिर छह दिसंबर तक प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में सभा करेगी। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।