छत्तीसगढ़ में संदिग्ध नक्सलियों ने की कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 26 2019 11:49AM
छत्तीसगढ़ में संदिग्ध नक्सलियों ने की कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या
Image Source: Google

हमलावरों के नक्सली होने का संदेह है। उन्होंने बताया कि सम्राट ऑटो चलाता था और कांग्रेस पार्टी का स्थानीय कार्यकर्ता था। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उसकी हत्या क्यों की गई और न ही घटनास्थल से नक्सलियों का कोई नोट बरामद हुआ है।

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में संदिग्ध नक्सलियों ने कांग्रेस के एक स्थानीय कार्यकर्ता की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को बताया कि टोटापाड़ा निवासी सहदेव सम्राट (30) पर शनिवार रात धारदार हथियार से हमला किया गया। उस वक्त वह पास के भैरमगढ़ शहर के कोस्तापारा क्षेत्र में एक विवाह समारोह में गया हुआ था।


उन्होंने बताया कि सहदेव ने देख लिया था कि धारदार हथियारों से लैस चार से पांच लोग उसे तलाश रहे हैं जिसके बाद उसने छिपने का प्रयास किया लेकिन हमलावरों ने उसे ढूंढ़ लिया और बुरी तरह मारपीट के बाद उस पर कुल्हाड़ी और चाकुओं से वार किया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
हमलावरों के नक्सली होने का संदेह है। उन्होंने बताया कि सम्राट ऑटो चलाता था और कांग्रेस पार्टी का स्थानीय कार्यकर्ता था। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उसकी हत्या क्यों की गई और न ही घटनास्थल से नक्सलियों का कोई नोट बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज करके हमलावरों की तलाश की जा रही है।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video