दिल्ली: मुंडका की इमारत में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 24 गाड़ियां, एक शव बरामद

दिल्ली: मुंडका की इमारत में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 24 गाड़ियां, एक शव बरामद
ANI

दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि शाम 4:40 पर मुंडका की इमारत में आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद तुरंत 10 गाड़ियों को रवाना किया गया। आग की तीव्रता को देखते हुए 14 और गाड़ियों को बाद में भेजा गया।

दिल्ली के मुंडका में एक व्यवसायिक इमारत में भीषण आग लग गई है। यह आग इतनी भीषण है कि इससे काले धुएं दिखाई दे रहे हैं। आग की घटना की सुचना मिलते ही दमकल विभाग की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने की कोशिश में जुटी हुई है। आग के लगने के कारणों का अभी भी पता नहीं चल पाया है। दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि शाम 4:40 पर मुंडका की इमारत में आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद तुरंत 10 गाड़ियों को रवाना किया गया। आग की तीव्रता को देखते हुए 14 और गाड़ियों को बाद में भेजा गया। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू के कटरा में श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग, 2 की हुई मौत, आग में झुलसे 22 लोग

खबर के मुताबिक इमारत से एक शव को बरामद किया गया है। अभी भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। आसपास की इमारत को खाली करा लिया गया है। आग लगने के साथ ही आसमान में चारों ओर काले धुएं का गुबार छा गया था। दिल्ली पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि यह एक 3 मंजिला व्यावसायिक इमारत है जिसका इस्तेमाल आमतौर पर कंपनियों को ऑफिस स्पेस मुहैया कराने के लिए किया जाता है। आग इमारत की पहली मंजिल से शुरू हुई जो एक सीसीटीवी कैमरों और राउटर निर्माण कंपनी का कार्यालय है। कंपनी का मालिक पुलिस हिरासत में है। आग की घटना में एक दुर्घटना हुई है और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए गंभीर प्रयास किए जा रहे हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...