मौलाना साद की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव, क्राइम ब्रांच के सामने हो सकता है पेश

मौलाना साद की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव, क्राइम ब्रांच के सामने हो सकता है पेश

मौलाना ने अपने आप को कही छुपा रखा है। उसके वकीलने एडवोकेट फुजैल अय्युबी का यह बयान उन मीडिया रिपोर्ट पर आया है जिसमें कहा जा रहा है कि मौलाना साद सोमवार को दिल्ली पुलिस के सामने पेश हो सकता है।

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर है भारत में कोरोना को बढ़ने से पहले ही सरकार ने लॉकडाउन कर दिया। काफी हद तक कोरोना को कंट्रोल कर लिया गया था  लेकिन तबलीगी जमात के लोगों की लापरवाही के कारण पूरे देश में कोरोना फैल गया। देश-विदेश से आये तबलीगी जमात दिल्ली के निजामुद्दीन में इकट्ठा हुए थे इकट्ठा इनमे से बहुत से लोगों में कोरोना को लक्षण थे लेकिन किसी ने इस बात की जानकारी नहीं थी। निजामुद्दीन में धीरे-धीरे कोरोना बढ़ता चला गया। प्रसाशन तक जब ये बात पहुंची तो निजामुद्दीन  से 2300 से ज्यादा जमातियों को निकाला गया। 

 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान सरकार की पहलों को PM मोदी ने सराहा, गहलोत ने दिए 15 सुझाव

निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद ने ही इन सबको अश्रय दिया था। मौलाना जानत थे कि ये विदेशी है लेकिन तब भी उन्होंने सरकार से ये बात छुपाई। आखिर ऐसा करने के पीछे साद और जमातियों की क्या मंशा थी। इसकी जांच की जा रही है। जांच के दौरान मौलाना साद को लेकर कई तरह के खुलासे थे तब से मौलाना का तलाश जारी थी। प्रवर्तन निदेशालय, क्राइम ब्रांच, दिल्ली पुलिस तलाश में जुटी हैं. लेकिन मौलाना साद सामने नहीं आ रहा है। वह केलव न्यूज में अपने ऑडियो क्लिप जारी कर रहा है।

 

मौलाना ने अपने आप को कही छुपा रखा है। उसके वकीलने एडवोकेट फुजैल अय्युबी का यह बयान उन मीडिया रिपोर्ट पर आया है जिसमें कहा जा रहा है कि मौलाना साद मंगलवार को दिल्ली पुलिस के सामने पेश हो सकता है। साद के वकील ने समाचार एजेंसी एएनआइ से कहा कि मौलाना साद फरार नहीं हैं, जब भी उन्हें दिल्ली पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा जाएगा, तो वह निश्चित रूप से पेश होंगे।

इसे भी पढ़ें: नकवी का तबलीगी जमात पर हमला, कहा- कोरोना फैलाने वाले खुद को बता रहे है कोरोना योद्धा

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि मौलाना ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है। इस बाद की जानकारी भी साद के वकील ने दी है। इस बारे में उन्होंने कुछ साफ तौर पर नहीं बोला। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के कहने पर मौलान साद का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। वहीं अब मौलाना साद कल क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।