छत्तीसगढ़ में मिली हार के बाद पहली बार मिले मायावती और अजीत जोगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 16 2019 9:36AM
छत्तीसगढ़ में मिली हार के बाद पहली बार मिले मायावती और अजीत जोगी
Image Source: Google

बसपा अध्यक्ष के दिल्ली स्थित आवास पर हुयी मुलाकात के दौरान जोगी के साथ उनके पुत्र अमित जोगी भी मौजूद थे। पिछले दिनों बीमार होने पर इलाज के लिये दिल्ली आये जोगी से मायावती ने उनकी सेहत की जानकारी भी ली।

नयी दिल्ली। बसपा प्रमुख मायावती ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जेसीसी) के अध्यक्ष अजीत जोगी से मुलाकात की। जोगी ने मायावती को उनके जन्मदिन की बधाई दी। सूत्रों के अनुसार इस दौरान दोनों नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी रणनीति पर चर्चा भी की। उल्लेखनीय है कि बसपा और जेसीसी के बीच छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले गठबंधन हुआ था। इसे दोनों दल लोकसभा चुनाव में भी जारी रखते हुये राज्य की 11 सीटों पर मिलकर चुनाव लड़ेंगे। 

 


बसपा अध्यक्ष के दिल्ली स्थित आवास पर हुयी मुलाकात के दौरान जोगी के साथ उनके पुत्र अमित जोगी भी मौजूद थे। पिछले दिनों बीमार होने पर इलाज के लिये दिल्ली आये जोगी से मायावती ने उनकी सेहत की जानकारी भी ली। गौरतलब है कि बसपा प्रमुख ने हाल ही में उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों पर आमागी आम चुनाव के लिये हाल ही में लखनऊ में गठबंधन की घोषणा की थी। लखनऊ स्थित बसपा मुख्यालय में आयोजित जन्मदिन समारोह में शिरकत करने के बाद देर शाम मायावती दिल्ली पहुंच गयीं। 
 
 
समझा जाता है कि इस सप्ताह दिल्ली प्रवास के दौरान मायावती की रालोद अध्यक्ष अजीत सिंह और इनेलो अध्यक्ष अभय चौटाला से भी मुलाकात की संभावना है। वह लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों के गठबंधन की संभावनाओं को तलाशते हुये विभिन्न क्षेत्रीय दलों के नेताओं से मुलाकात करेंगी। 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video