आजम खां द्वारा की अभद्र टिप्पणी पर मायावती ने महिला होकर भी चुप्पी साध ली: मौर्य

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 17 2019 3:25PM
आजम खां द्वारा की अभद्र टिप्पणी पर मायावती ने महिला होकर भी चुप्पी साध ली: मौर्य
Image Source: Google

मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती को आडे़ हाथ लेते हुए कहा, एक महिला होकर स्वयं मायावती ने आजम खां द्वारा की गयी अभद्र टिप्पणी पर एक शब्द भी नहीं कहा, मुझे इस पर आश्चर्य है।

बदायूँ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा नेता आजम खां के कथित विवादास्पद बयान पर बुधवार को कहा कि ऐसी टिप्पणी ना तो हिन्दुस्तान और ना ही भाजपा सह सकती है । मौर्य ने यहां आंवला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने आजम खां के कथित विवादास्पद बयान पर कहा, ऐसी टिप्पणी न हिंदुस्तान सह सकता है, न भाजपा सह सकती है ... माताओं बहनों का अपमान करने वाले आजम खां के खिलाफ सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को कार्यवाही करते हुए देश की जनता से क्षमा मांगनी चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ पर पाबंदी लगाने के निर्णय पर पुनर्विचार करे चुनाव आयोग: भाजपा

मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती को आडे़ हाथ लेते हुए कहा,  एक महिला होकर स्वयं मायावती ने आजम खां द्वारा की गयी अभद्र टिप्पणी पर एक शब्द भी नहीं कहा, मुझे इस पर आश्चर्य है। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा,  यह कैसा बेटा है, जिसने पिता की ही कुर्सी छीन ली। उसके बाद आज़मगढ़ की सीट भी छीन ली। जब यह अपने पिता के नहीं हुए, अपने चाचा के नहीं हुए तो नकली बुआ के क्या होंगे। 

इसे भी पढ़ें: नफरत के राग अलापने वालों के जुबान पर आयोग ने लगाया ताला: कांग्रेस

केशव प्रसाद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा,  कांग्रेस का हाथ देश के दुश्मनों के साथ ... अगर ये लोग सरकार में आये तो अफ़ज़ल गुरु की मूर्ति लगवा देंगे । हमने तो सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति बनवाई है। उन्होंने दावा किया कि इस बार के चुनाव में उत्तर प्रदेश से सपा—बसपा और कांग्रेस का सफाया हो जाएगा ।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story