अखिलेश यादव पर मायावती का निशाना, बोलीं- आपराधिक तत्वों की संरक्षक पार्टी है सपा

Mayawati
ANI
मायावती ने अखिलेश यादव के गत सोमवार को आजमगढ़ जेल जाकर अपने विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात करने का जिक्र करते हुए सिलसिलेवार ट्वीट किये। रमाकांत यादव बलवा करने और चक्का जाम के 20 साल पुराने मामले में जेल में बंद हैं।
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया अखिलेश यादव के आजमगढ़ की जेल जाकर वहां बंद बाहुबली विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात करने पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बुधवार को कहा कि इससे पता चलता है कि सपा आपराधिक तत्वों की संरक्षक पार्टी है। मायावती ने अखिलेश यादव के गत सोमवार को आजमगढ़ जेल जाकर अपने विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात करने का जिक्र करते हुए सिलसिलेवार ट्वीट किये। रमाकांत यादव बलवा करने और चक्का जाम के 20 साल पुराने मामले में जेल में बंद हैं। 

इसे भी पढ़ें: बहनजी के बदले राजनीतिक रुख का आखिर राज क्या है? क्यों बात-बात पर भाजपा का समर्थन कर रही है BSP

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘समाजवादी पार्टी प्रमुख द्वारा आज़मगढ़ जेल जाकर वहां कैद पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव से मुलाकात करने और उनसे सहानुभूति व्यक्त करने के कदम को लेकर हर तरफ तीखी प्रतिक्रिया मिलना स्वाभाविक है। यह इस आम धारणा को भी प्रबल करता है कि सपा इन्हीं प्रकार के आपराधिक तत्वों की संरक्षक पार्टी है। बसपा अध्यक्ष ने एक अन्य ट्वीट किया, ‘‘विभिन्न संगठनों एवं आम लोगों द्वारा सपा प्रमुख से यह सवाल पूछना क्या अनुचित है कि वह मुस्लिम नेताओं से मिलने जेल क्यों नहीं जाते, जबकि उनका ही आरोप है कि उत्तर प्रदेश की भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) सरकार में सपा नेताओं को फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल में कैद रखा जा रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़