मायावती ने मसूद अजहर के मुद्दे को लेकर मोदी पर साधा निशाना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 4 2019 6:40PM
मायावती ने मसूद अजहर के मुद्दे को लेकर मोदी पर साधा निशाना
Image Source: Google

मायावती ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी चुनावी व्यस्तता के कारण यूएनओ में भारतीय टीम को बधाई देना भूल गए किन्तु अमेरिकी विदेश मंत्री ने मसूद अजहर को ’वैश्विक आतंकी’ घोषित होने को अमेरिकी कूटनीति की जीत बताया और पत्र लिखकर यूएनओ में अमेरिकी टीम को बधाई भी दी।’’ उन्होंने कहा, दोनों देश के नेतृत्व में क्या अन्तर है ?

लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि संयुक्त राष्ट्र द्वारा मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित करने को प्रधानमंत्री अपनी जीत बताकर चुनाव लाभ लेना चाहते हैं। मायावती ने कहा,  मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र द्वारा वैश्विक आतंकवादी घोषित होने को मोदी अपनी जीत बताकर इसका चुनावी लाभ लेने को आतुर हैं जबकि अमेरिका इसे अपनी जीत बताकर ईरान से तेल आयात बंद करके उससे तेल खरीदने की कीमत भारत से वसूलना चाहता है। 

इसे भी पढ़ें: सपा-कांग्रेस ने मायावती के खिलाफ मिलकर खेला बड़ा खेल: मोदी

उन्होंने ट्वीट किया,  देखिए, प्रधानमंत्री की देशभक्ति देश को कहाँ ले जाती है।’’ मायावती ने कहा,  प्रधानमंत्री मोदी चुनावी व्यस्तता के कारण यूएनओ में भारतीय टीम को बधाई देना भूल गए किन्तु अमेरिकी विदेश मंत्री ने मसूद अजहर को ’वैश्विक आतंकी’ घोषित होने को अमेरिकी कूटनीति की जीत बताया और पत्र लिखकर यूएनओ में अमेरिकी टीम को बधाई भी दी।’’ उन्होंने कहा,  दोनों देश के नेतृत्व में क्या अन्तर है ? 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video