Breaking: मदनपुर खादर में चला MCD का बुलडोजर, हिरासत में लिए गए विधायक अमानतुल्लाह खान

Breaking: मदनपुर खादर में चला MCD का बुलडोजर, हिरासत में लिए गए विधायक अमानतुल्लाह खान
ANI

अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर रुकवाने गए ओखला के आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही अमानतुल्लाह के समर्थकों को वहां से हटाया जा रहा है।

दिल्ली नगर निगम की तरफ से अवैध अतिक्रमण को लेकर लगातार बुलडोजर अभियान चलाया जा रहा है। मदनपुर खादर में बुलडोजर चलाने के दौरान लोगों का जोरदार विरोध देखने को मिला। लोगों की तरफ से निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर रुकवाने गए ओखला के आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही अमानतुल्लाह के समर्थकों को वहां से हटाया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: मैरिटल रेप अपराध है या नहीं, दिल्ली हाई कोर्ट में फंसा पेंच, सुप्रीम कोर्ट जाएगा केस

गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को शाहीनबाग में अतिक्रमण हटाने को लेकर अभियान चलाया गया था। इसे लेकर काफी बवाल हुआ था। लोगों के विरोध प्रदर्शन के चलते एमसीडी टीम को वापस लौटना पड़ा था। शाहीनबाग में लोगों ने बीजेपी, केंद्र सरकार और एसडीएमसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी।  इतना ही नहीं लोगों ने कार्रवाई रोकने की भी मांग की। यहां तक कि कुछ महिलाएं बुलडोजर के सामने आकर भी खड़ी हो गई थीं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।