पैरालंपिक खेलों की पदक विजेता दीपा मलिक भाजपा में शामिल हुईं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   18:33
पैरालंपिक खेलों की पदक विजेता दीपा मलिक भाजपा में शामिल हुईं

भाजपा में शामिल होने पर दीपा मलिक ने कहा कि पीएम मोदी ने महिला सशक्तिकरण और महिलाओं के प्रति उनके विचारों के लिए जो काम किया है, वह स्पष्ट है। उन्होंने महिलाओं को अग्रणी विभागों में रखा है, उन्होंने ''दिव्यांगों'' के लिए भी बड़े पैमाने पर काम किया है।

नयी दिल्ली। पैरालंपिक खेलों की पदक विजेता दीपा मलिक सोमवार को भाजपा में शामिल हो गईं। पार्टी ने कहा कि उनके आने से पार्टी संगठन मजबूत होगा। दीपा हरियाणा की रहने वाली हैं। दीपा मलिक हरियाणा इकाई के प्रमुख सुभाष बराला और पार्टी के प्रदेश मामलों के प्रभारी एवं महासचिव अनिल जैन की मौजदूगी में पार्टी में शामिल हुईं। दीपा पहली भारतीय महिला एथलीट हैं जिन्होंने पैरालंपिक खेलों में पदक जीता। 

जैन ने कहा, ‘‘ हम उनका पार्टी में स्वागत करते हैं। वह हम सभी के लिये प्रेरणा का स्रोत हैं। उन्होंने देश को गौरवान्वित किया है।’’ भाजपा में शामिल होने पर दीपा मलिक ने कहा कि पीएम मोदी ने महिला सशक्तिकरण और महिलाओं के प्रति उनके विचारों के लिए जो काम किया है, वह स्पष्ट है। उन्होंने महिलाओं को अग्रणी विभागों में रखा है, उन्होंने 'दिव्यांगों' के लिए भी बड़े पैमाने पर काम किया है। 

इसे भी पढ़ें: योगी का सपा-बसपा पर हमला, कहा- चैकीदार चैकन्ना हो गया है इसलिए चोर डरे हुए हैं

भाजपा को जहां लोकसभा चुनाव में हरियाणा में उम्मीदवारों की घोषणा करनी है, ऐसे में सूत्रों ने बताया कि मलिक के नाम पर विचार किया जा सकता है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।