• मेरठ : 7 अक्टूबर से पश्चिम उत्तर प्रदेश में जनसभाओं का आगाज करेंगे जयंत चौधरी

7 अक्तूबर से रालोद के मुखिया जयंत चौधरी वेस्ट यूपी में जनसभाओं का आगाज अपने दादा व पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जन्मस्थली हापुड़ के नूरपुर गांव से करेंगे।

मेरठ। रालोद ने विधानसभा 2022 के चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। 7 अक्तूबर से रालोद के मुखिया जयंत चौधरी वेस्ट यूपी में जनसभाओं का आगाज अपने दादा व पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जन्मस्थली हापुड़ के नूरपुर गांव से करेंगे। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 17 जिलों में 7 से 30 अक्तूबर तक वह 17 ताबड़तोड़ विधानसभाओं में जयंत किसानों संग दलित, मुस्लिम समीकरण साधेंगे। पदाधिकारियों को इस बारे में जानकारी दे दी गई है।

रालोद के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक सुरेंद्र शर्मा ने बताया की 23 दिनों में जयंत 17 स्थानों पर दौरा कर जनसभा करेंगे। रालोद के प्रभाव वाली इन सीटों पर जयंत का हेलिकॉप्टर उतरेगा। रालोद के नए चौधरी जनता के बीच जाकर उनकी पीड़ा को जानेंगे और जीत के लिए समर्थन मांगेंगे। मीडिया संयोजक सुरेंद्र शर्मा ने यह भी बताया की पहले चरण में जयंत अकेले जनसभा करेंगे। मगर चुनाव नजदीक आते ही साझा जनसभाएं होंगी, इसमें जयंत की पत्नी चारु भी उनके साथ मंच पर नजर आ सकती हैं। एक दिन में दो जिलों में सभाएं होंगी। सुबह 11 और शाम 3 बजे सभा रखी गई हैं। नूरपुर गांव पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जन्मस्थली है,वहीं से जनसभाओं का आगाज होगा। इसके बाद अलीगढ़ के खैर, मुजफ्फरनगर, बिजनौर के चांदपुर, हाथरस के सादाबाद, बुलंदशहर, सहारनपुर, गाजियाबाद के मुरादनगर, शामली के थानाभवन, मेरठ के सिवालखास, अमरोहा, गौतमबुद्धनगर के जेवर, आगरा के फतेहपुर सीकरी, मथुरा के गोवर्धन, रामपुर के बिलासपुर, मुरादाबाद के कांठ और बागपत के बड़ौत में सभाऐं होगी।