मेरठ : अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखने आये व्यक्ति की ईंट से पीट-पीटकर हत्या

मेरठ : अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखने आये व्यक्ति की ईंट से पीट-पीटकर हत्या

गाजियाबाद के रहने वाले एक युवक की ईंट से पीट-पीटकर बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई। मृतक पेशे से इलेक्ट्रीशियन था और अपने बीमार ससुर को देखने के लिए गंगानगर के रक्षापुरम स्थित अस्पताल में आया था।

मेरठ में बुधवार की रात को गाजियाबाद के रहने वाले एक युवक की ईंट से पीट-पीटकर बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई। मृतक पेशे से इलेक्ट्रीशियन था और अपने बीमार ससुर को देखने के लिए गंगानगर के रक्षापुरम स्थित अस्पताल में आया था। अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतक की पत्नी ने पति के सहकर्मी पर हत्या का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर आरोपित की तलाश में जुट गई है।

थाना गंगा नगर पुलिस के अनुसार मूल रूप से मसूरी गांव निवासी गुड्डू गाजियाबाद में इलेक्ट्रीशियन व प्लंबर का काम करता था। उसके ससुर रक्षापुरम डिवाइडर रोड स्थित अप्सनोवा अस्पताल में भर्ती हैं। बुधवार रात वह सलारपुर निवासी अपने ससुर देवी सिंह से मिलने के लिए आया था।  बताया गया कि वह रात के समय ही अस्पताल से निकला था। जिसके बाद उसका परिजनों से संपर्क नहीं हो पाया। गुरुवार तड़के सुबह उसका शव रक्षापुरम कॉलोनी में पड़ा हुआ मिला। पास में मोटरसाइकिल व खून से सनी इंटरलॉकिंग ईंट पड़ी मिली। प्रथमदृष्टया ईंट से सर पर पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई। मौके पर पंहुची पुलिस उसे अस्पताल लेकर पंहुची, जहां डॉक्टरों ने 32 वर्षीय गुड्डू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मोटरसाइकिल के नंबर की मदद से मृतक की शिनाख्त की। फोन पर परिजनों को मामले की जानकारी दी गई। 

मृतक की पत्नी सपना की आशंका पर पुलिस ने अप्सनोवा अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। जिसमें एक युवक गुड्डू के साथ आता दिखाई पड़ा। वहीं उसकी पहचान गुड्डू के सहकर्मी जितेंद्र निवासी बेहटा हाजीपुर के रूप हुई। सपना ने पुलिस को तहरीर देते हुए जितेंद्र पर हत्या का शक जताया है। घटना के बाद मृतक की पत्नी ने गंगानगर थाने पंहुचकर नामदज तहरीर दी है। 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। लेकिन घटना के बाद से जितेंद्र का कोई सुराग नहीं मिल सका। 

क्षेत्राधिकारी सदर देहात पूनम सिरोही ने बताया की मृतक के मोबाइल की काल डिटेल निकलवाई जा रही है। आरोपी जितेंद्र की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। जाँच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल मृतक की पत्नी ने सहकर्मी जितेंद्र पर हत्या का शक जताया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।