MP के ग्वालियर में लड़ाकू विमान मिग-21 दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरक्षित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2019   12:22
MP के ग्वालियर में लड़ाकू विमान मिग-21 दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरक्षित

पुलिस ने बताया कि प्रशिक्षण विमान मध्य प्रदेश के भिंड जिले के चौधरी-का-पुरा में दुर्घटनाग्रस्त हुआ। भिंड के पुलिस अधीक्षक रुडोल्फ अल्वारेस ने कहा कि गांव प्रमुख द्वारा हमें दी गई जानकारी के अनुसार दोनों पायलट सुरक्षित बाहर निकल गए थे।

नयी दिल्ली। भारतीय वायु सेना (आईएएफ) का मिग 21 प्रशिक्षण विमान मंगलवार को ग्वालियर एयरबेस के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दोनों पायलट उससे सुरक्षति निकलने में कामयाब रहे। सूत्रों ने बताया कि विमान नियमित मिशन पर था और सुबह करीब 10 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उन्होंने बताया कि आईएएफ ने दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए ‘कोर्ट ऑफ इंक्वायरी’ के आदेश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: विंग कमांडर अभिनंदन ने फिर संभाली कमान, IAF प्रमुख के साथ उड़ाया मिग 21 विमान

पुलिस ने बताया कि प्रशिक्षण विमान मध्य प्रदेश के भिंड जिले के चौधरी-का-पुरा में दुर्घटनाग्रस्त हुआ। भिंड के पुलिस अधीक्षक रुडोल्फ अल्वारेस ने कहा कि गांव प्रमुख द्वारा हमें दी गई जानकारी के अनुसार दोनों पायलट सुरक्षित बाहर निकल गए थे। एसपी ने कहा कि ग्वालियर में हमने आईएएफ के अधिकारियों को घटना की जानकारी दे दी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।