मंत्रालय परियोजनाओं को पूरा करने हेतु शिपयार्ड को सभी आवश्यक समर्थन देगा: नाइक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 10 2019 3:27PM
मंत्रालय परियोजनाओं को पूरा करने हेतु शिपयार्ड को सभी आवश्यक समर्थन देगा: नाइक
Image Source: Google

नाइक ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘मंत्रालय परियोजनाओं को समय से पूरा करने के लिए शिपयार्ड को सभी आवश्यक समर्थन देगा। हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि उनकी ऑर्डर बुक पूरी तरह से भरी हो।’’

पणजी। केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक ने सोमवार को कहा कि केंद्र गोवा शिपयार्ड लिमिटेड को हर मदद मुहैया कराएगा जिससे वह रक्षा संबंधी अपनी सभी परियोजनाओं को समय से पूरा कर सके। नाइक ने गोवा शिपयार्ड लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक कमोडोर (अवकाशप्राप्त) बी बी नागपाल के साथ विभिन्न परियोजनाओं की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि गोवा शिपयार्ड लि. के सामने रक्षा मंत्रालय के आदेशों से संबंधित मुद्दों का जल्द हल किया जाएगा। गोवा शिपयार्ड लि. यहां से करीब 40 किमी दूर स्थित वास्को में स्थित है।

इसे भी पढ़ें: देश आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में है एकजुट: श्रीपद नाइक

नाइक ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘मंत्रालय परियोजनाओं को समय से पूरा करने के लिए शिपयार्ड को सभी आवश्यक समर्थन देगा। हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि उनकी ऑर्डर बुक पूरी तरह से भरी हो।’’ उन्होंने कहा कि गोवा शिपयार्ड का अपनी परियोजनाओं को समय से पहले पूरा करने का रिकार्ड रहा है और उसे कुशल कर्मियों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मंत्रालय प्रयास करेगा कि सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम शिपयार्ड को भारतीय रक्षा बलों के ऑर्डर के अलावा श्रीलंका और रूस की नौसेनाओं से भी ऑर्डर प्राप्त हो सकें। नाइक ने कहा कि गोवा शिपयार्ड किसी बड़ी चुनौती का सामना नहीं कर रहा लेकिन कुछ छोटे मुद्दे हैं जिन्हें केंद्र सरकार सुलझा लेगी।

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप