जन्मदिन से लौट घर लौटते वक्त नाबालिग लड़की का बलात्कार, TMC नेता के बेटे पर लगा आरोप

TMC
जन्मदिन की दावत से लौटने के बाद नाबालिग लड़की की मौत हो गई।शिकायत के मुताबिक, लड़की सोमवार दोपहर आरोपी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए उसके घर गई थी, लेकिन वह बीमार हालत में घर लौटी और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में नदिया जिले के हंसखली में जन्मदिन की पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के बाद एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लड़की के परिवार ने दावा किया है कि मुख्य आरोपी तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत सदस्य का बेटा है। आरोपी को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है। नौवीं कक्षा की छात्रा के माता-पिता ने घटना के चार दिन बाद शनिवार को हंसखली थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

इसे भी पढ़ें: युवाओं की समस्याओं के प्रति भाजपा सरकार का रवैया संवेदनशील नहीं : अखिलेश यादव

शिकायत के मुताबिक, लड़की सोमवार दोपहर आरोपी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए उसके घर गई थी, लेकिन वह बीमार हालत में घर लौटी और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। लड़की की मां ने पत्रकारों से कहा, स्थानीय टीएमसी नेता के बेटे के घर पर हुई पार्टी से वापस आने के बाद हमारी बेटी का बहुत खून बह रहा था और पेट में तेज दर्द हो रहा था और इससे पहले कि हम उसे अस्पताल ले जाते, उसकी मौत हो गई।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़