बलात्कार की शिकायत करने पहुंची नाबालिग युवती थाने में ही बनी मां, पोक्सो एक्ट के तहत जांच में जुटी पुलिस

बलात्कार की शिकायत करने पहुंची नाबालिग युवती थाने में ही बनी मां, पोक्सो एक्ट के तहत जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश में दुष्कर्म का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग युवती पुलिस थाने अपने साथ दुष्कर्म की वारदात की शिकायत करने पहुंची थी लेकिन इसी दौरान उसे अचानक प्रसव का दर्द होने लगा और पुलिस स्टेशन में उसकी डिलीवरी हो गई।

मध्य प्रदेश में दुष्कर्म का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग युवती पुलिस थाने में अपने साथ दुष्कर्म की वारदात की शिकायत करने पहुंची थी लेकिन इसी दौरान उसे अचानक प्रसव का दर्द होने लगा और पुलिस स्टेशन में उसकी डिलीवरी हो गई। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने थाने में ही युवती का प्रसव कराया और अब यह नाबालिग युवती मां बन गई है। फिलहाल मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। मामला छिंदवाड़ा के कुंडीपूरा थाने का है। मंगलवार की शाम युवती अपने साथ दुष्कर्म की शिकायत करने थाने पहुंची थी और वह गर्भवती थी। ऐसे में अचानक उसे प्रसव के दर्द के कारण वह चीखने लगी।

शादी का झांसा देकर गांव का युवक कर रहा था दुष्कर्म

इस दौरान पुलिसकर्मियों को इतना भी समय नहीं मिला कि वह उसे अस्पताल ले जाते और उन्होंने थाने में ही युवती का प्रसव करवाया। प्रसव के बाद मां और बच्चा दोनों को ही पास के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। थाने पहुंची युवती ने पुलिस को बताया कि गांव का ही रहने वाला एक लड़का उसके साथ 9 महीने से शादी का झांसा देकर रेप कर रहा है और जब कुछ दिन पहले उसने शादी की बात की तो वह इंकार करने लगा। मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस आगे की जांच कर रही है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।