पलामू में नाबालिग छात्रा का शव खेत से बरामद, मक्का तोड़ने के लिए गई थी खेत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 30, 2021   09:15
पलामू में नाबालिग छात्रा का शव खेत से बरामद, मक्का तोड़ने के लिए गई थी खेत

पलामू में नाबालिग छात्रा का शव खेत से बरामद किया गया है।थाना प्रभारी ने बताया कि संभवतः छात्रा मक्का तोड़ने के लिए खेत में गयी और काफी नीचे से गुजरते बिजली के तार के संपर्क में आने से उसकी मौत हो गई।

मेदिनीनगर। झारखंड में पलामू जिले के सतबरवा थानान्तर्गत हलूमाड़ गांव में मक्के के खेत से बुधवार को पुलिस ने 17 वर्षीय छात्रा का शव बरामद किया। थाना प्रभारी कर्मपाल नाग ने बताया कि छात्रा के शव को स्थानीय ग्रामीणों की सूचना के बाद बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि छात्रा मंगलवार को स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी लेकिन वह नहीं लौटी।

इसे भी पढ़ें: प्यार की दी ऐसी सजा! महिला और प्रेमी को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया

परिजनों ने देर रात तक छात्रा को ढूंढ़ने का प्रयास किया। थाना प्रभारी ने बताया कि संभवतः छात्रा मक्का तोड़ने के लिए खेत में गयी और काफी नीचे से गुजरते बिजली के तार के संपर्क में आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।