वक्फ बोर्ड फंड का दुरुपयोग, आप विधायक अमानतुल्ला के खिलाफ मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 30, 2020   09:49
वक्फ बोर्ड फंड का दुरुपयोग, आप विधायक अमानतुल्ला के खिलाफ मामला दर्ज

एसीबी प्रमुख अरविंद दीप ने कहा कि विधायक ने कथित रूप से वक्फ बोर्ड के धन का दुरुपयोग किया और “अनियमित भर्ती” की। एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, “ हमने उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है।

नयी दिल्ली। भ्रष्टाचार रोधी शाखा (एसीबी) ने आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अमानतुल्लाह खान के खिलाफ बोर्ड के कोष का दुरुपयोग करने के आरोप में बुधवार को मामला दर्ज किया। आठ फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले ओखला से ‘आप’ प्रत्याशी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: राजपथ पर बीटिंग द रिट्रीट में दिखा पारंपरिक धुन पर तीनों सेनाओं का मार्च

एसीबी प्रमुख अरविंद दीप ने कहा कि विधायक ने कथित रूप से वक्फ बोर्ड के धन का दुरुपयोग किया और “अनियमित भर्ती” की।

 एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, “ हमने उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है। हम इस बात का पता लगा रहे हैं कि कुल कितने धन का दुरुपयोग किया गया है और क्या अन्य अनियमितताएं की हैं।” 

संपर्क करने पर खान ने कहा, “ मैं शिकायत को देख रहा हूं और उसके बाद बात करूंगा।” कई बार कोशिश के बाद भी वक्फ बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहम्मद आबिद से संपर्क नहीं हो सका।

BJP के खिलाड़ियों की टीम का हुआ विस्तार, Saina Nehwal पार्टी में शामिल





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।